घुमाओ व्यापार - गहरे इन-द - पैसा विकल्प


ईटीएफ का उपयोग करने के लिए दीप-इन-द-मनी ऑप्शन का व्यापार कैसे करें एक गहरे-में-धन विकल्प रणनीति शेयरों या फंडों के उपयोग के लिए एकदम सही होती है जो अपेक्षाकृत कम अस्थिरता और स्थिर, पूर्वानुमान वाले रुझानों का उपयोग करते हैं। मैंने हाल ही में यह विकल्प ट्रेडिंग रणनीतियों की मेरी सूची में जोड़ा है, और यह बहुत उपयोगी है। ट्रेडिंग डीआईटीएम कॉल और उस विधि का उपयोग करके डालता है जो मैं यहां समझाऊंगा अपेक्षाकृत सरल है, और स्विंग ट्रेडिंग विकल्प के मेरे दर्शन में ठीक है: सही अवधि और तकनीकी विश्लेषण के प्रकार (यानी बहुत अधिक नहीं) के साथ, अल्पावधि ट्रेडों, और पूरे ब्लॉक को एक बार में निगलने की कोशिश करने के बजाय पनीर से छोटे, नियमित रूप से काट लेते हैं यह रणनीति QQQQ, SPY, DIA और IWM जैसे etfs (विनिमय व्यापारित निधि) पर वास्तव में अच्छी तरह से काम करती है इसका कारण यह है कि ये फंड बाजार के बहुत व्यापक स्वैप का प्रतिनिधित्व करते हैं, और इसलिए व्यक्तिगत स्टॉक की तुलना में उनके आंदोलनों में थोड़ा अधिक स्थिर और अनुमान लगाया जाता है। इसका लाभ यह है कि यह एक प्रवृत्ति की पहचान करना आसान है और इसे बंद व्यापार। दीप-इन-द-मनी ऑप्शन का व्यापार कैसे करें: 1. ट्रेंड विश्लेषण - मैंने जो एटफेस का उल्लेख किया है, उसका उपयोग करके एक प्रवृत्ति विश्लेषण करें। यदि आप यह सुनिश्चित करने के लिए नहीं हैं कि यह कैसे करें, ट्रेंड विश्लेषण पर मेरे पृष्ठ के लिंक का पालन करें। और वहाँ के चरणों का पालन करें यदि आप यह पहचान सकते हैं कि निधि में एक काफी मजबूत प्रवृत्ति (ADX gt25) है, तो आप व्यापार (लगभग) के लिए तैयार हैं। एक अंतिम कदम - देखो कि कितनी देर तक रुझान चल रहा है, और किसी भी संभावित प्रतिरोध स्तर (ऊपर की प्रवृत्ति के लिए) या समर्थन स्तर (नीचे की प्रवृत्ति के लिए) को देखें। अगर प्रवृत्ति इनमें से एक के पास आ रही है, तो सावधानी के साथ व्यापार करें 2. प्रवेश - एक प्रविष्टि क्रम सेट करें। यदि प्रवृत्ति ऊपर की तरफ है, तो कॉल खरीदें, और अगर वह नीचे है, तो खरीद लें ऑर्डर सेट अप करने के लिए यहां बताया गया है: 70 और 90 के बीच का डेल्टा है, और 5.00 से कम लागत वाले गहरे-में-धन विकल्प ढूंढें। यदि यह 70 से कम है, तो आपको शेयर कीमत में एक आंदोलन का पर्याप्त लाभ नहीं मिलेगा। 90 से अधिक, और आपका विकल्प बहुत महंगा है। अपने ऑर्डर को बाजार मूल्य से कुछ सेंट कम सेट करें दिन के दौरान निचली झूलों में से किसी एक का लाभ उठाने के लिए बेहतर है, इसलिए दिन के लिए व्यापारिक सीमा को देखो, और सीमा के निचले सिरे के पास अपना ऑर्डर सेट करें (नीचे सही नहीं, या आप एक प्रविष्टि की याद कर सकते हैं )। स्विंग ट्रेडिंग की अवधारणा की समीक्षा करें और क्वाटरडर्स एक्शन ज़ोनक्वाट को खोजने के लिए, ताकि आपको अच्छी प्रविष्टियों को खोजने के बारे में एक स्पष्ट अनुमान हो। यह प्रवृत्ति पर एक लंबी अवधि का ध्यान रखना अच्छा है, और यह सुनिश्चित कर लें कि आप एक 1-2 दिन पुल-बैक के दौरान खरीद रहे हैं। एक विकल्प खरीदना जो समाप्ति से कम से कम दो महीने का है, इसलिए उस समय क्षय आपके मूल्य को बहुत जल्दी नहीं खाती इसलिए, यदि आप जून के शुरुआती कारोबार कर रहे हैं, तो आप जिस जुलाई की शुरुआत में देखना चाहते हैं वह जुलाई है। जैसे ही आपका व्यापार भरा जाता है, 50 का स्टॉप लॉस ऑर्डर दें। यह महत्वपूर्ण है - ऑप्शंस ट्रेडिंग के साथ आपका लक्ष्य आपके नुकसान को नियंत्रित करना है, जिसे मैं आमतौर पर तुरंत निकास ऑर्डर देता हूं रूढ़िवादी तरीके से मैं यह करता हूं कि 10 के मुनाफे की क्षमता निर्धारित करें, और उसके बाद मेरे दलाल कमीशन को जोड़ दें उदाहरण के लिए, अगर मैंने 300 के लिए कॉल खरीदा है, तो खरीदने के लिए आयोग 2.95 है, और बिक्री के लिए यही है। मेरा 10 लाभ 30 है। इसलिए, मैं (300 2.95 2.95 30) के लिए निकास ऑर्डर देता हूं, जो 335.90 है। यदि यह प्रवृत्ति काफी मजबूत है, और मुझे अच्छी प्रविष्टि मिली है, तो मैं कभी-कभी 15 के लिए मुनाफे की क्षमता अर्जित कर सकता हूं। हालांकि, मुझे छोटे काटने की तरह - बहुत बार, मेरे निकास व्यापार को एक दिन में क्रियान्वित किया जाता है। दो दिनों में व्यापार की निगरानी करें अगर बहुत कम आंदोलन है, तो अपने दलाल कमीशन को कवर करने के लिए बेच दें। यह वास्तव में इन ट्रेडों में से एक के साथ चिपका नहीं लायक है, यहां तक ​​कि पांच दिनों तक भी - एक स्थगित बाजार समय के क्षय में आपको पैसा खर्च करता है। 4. इसे फिर से करो, मुझे अक्सर यह पता चलता है कि मुझे एक माह की तरह पांच से आठ ट्रेडों मिल सकती हैं। बस क्रेडिट फैलाने की तरह, यह बहुत ही छोटे, त्वरित, लाभदायक व्यवसाय बनाने का एक अपेक्षाकृत सुरक्षित तरीका है जो कि अच्छे लाभ बनाने के लिए जल्दी से जोड़ते हैं। अति-विश्लेषण के बारे में सावधान रहें, जो आपको व्यापार से सुरक्षित रखेगा। इसे सरल रखें - प्रवृत्ति विश्लेषण करें, केवल मजबूत प्रवृत्तियों के साथ व्यापार करें, और सहायता और प्रतिरोध के लिए देखें सुनिश्चित करें कि आप अपना स्टॉप लॉस सेट करें केवल बहुत बेवकूफ, गैरजिम्मेदार और जल्द ही टूटे हुए व्यापारियों को स्टॉप लॉस सेट न करें अगर आपका व्यापार दक्षिण जा रहा है, तो बाहर निकल जाओ। आशा है कि इसे ठीक हो जाएगा में इसे मत जोड़ें - जो व्यापार नहीं है, यह जुआ है। रियल व्यापार उदाहरण यह है कि मैं हाल ही में कारोबार कर रहा था, जहां मुझे लगता है कि लाभ लेने के बारे में एक अच्छा लंबी ऊपरी प्रवृत्ति के साथ स्थापित करने के बारे में था: 21 सितम्बर 2010। खरीदा QQQQ 51 2.87 के लिए रखो। डेल्टा 74 था। जैसे ही आदेश भर गया था, मैं लाभ बेचने के आदेश सेट 22 सितम्बर 2010। बिक QQQQ 51 3.16 के लिए रखो मैंने 1000 रुपये से कम के साथ इस गहरे-में-धन विकल्प की रणनीति शुरू की, एक कॉल खरीद या एक समय में डाल दिया। मेरा फंड अब एक बिंदु पर बढ़ रहा है जहां मैं एक समय में 10 अनुबंध खरीद रहा हूं, और मैं जल्द ही उस ट्रेडिंग डीआईटीएम कॉल्स को बढ़ा सकूंगा और जो कि एक शक्तिशाली, स्थिर लाभ, सीमित जोखिम रणनीति है जो किसी भी व्यापारी को अच्छी तरह से करने में मदद करेगा। डीआईटीएम विकल्प: अर्ध मूल्य खरीदना पर स्टॉक खरीदें डीआईटीएम (डीप-इन-द-मनी) विकल्प एक विकल्प के DELTA का पूर्ण लाभ लेते हैं, ताकि स्टॉक में स्विंग विकल्प के मूल्य में परिवर्तन के साथ डॉलर के लिए डॉलर से मेल खाता हो । यह उन लोगों के लिए एक महान रणनीति है जो अभी भी विकल्प खरीदने के डरते हैं (जैसा कि आप होना चाहिए), लेकिन स्विंग ट्रेडिंग शेयरों (स्विंग ट्रेडिंग के बारे में खुद को याद दिलाना) की चुनौती से प्यार है, और एक व्यापार पर कुछ लाभ उठाना चाहते हैं समग्र जोखिम और निवेश की लागत को कम करने क्यों शेयर DITM विकल्प शेयर की कीमत के पूर्ण आंदोलन से लाभ। डीआईटीएम विकल्प डीएलटीए की शक्ति का फायदा उठाते हैं, जो यूनानी प्रतीक है जो एक विकल्प की कीमत में परिवर्तन की दर को मापता है। यदि विकल्प का डेल्टा 1.00 है, तो इसका मतलब है कि विकल्प की कीमत 1 से 1 के लिए अंतर्निहित शेयरों की कीमत में बदल जाएगी। विकल्पों पर डेल्टा के बारे में अधिक देखें यूनान के अनुभाग आधे मूल्य के लिए शेयर खरीदें। ट्रेडिंग डीआईटीएम विकल्प बिल्कुल स्विंग ट्रेडिंग के समान है। अल्पावधि, अंदर और बाहर - एक व्यापार शायद ही कभी 10 दिनों से अधिक के लिए किया जाता है इसे इस तरह से करने का मतलब है कि आपको आधा निवेश के लिए एक ही लाभ मिलता है या, दूसरे शब्दों में, आप अपने ROI को दोहराते हैं एटीएम (एट-द-मनी) विकल्प हैं या शेयर के मूल्य के करीब व्यापार का काम कैसे करता है, आमतौर पर 30 से 70 के बीच का डेल्टा होता है, और ज्यादातर शेयरों के लिए, 50 के आसपास होवर होता है। इसका मतलब यह है कि जब एक स्टॉक चलता है, केवल उस चाल के 50 विकल्प की कीमत में परिवर्तन द्वारा कब्जा कर लिया है। इसलिए, यदि स्टॉक की कीमत 1 से बढ़ जाती है, 50 के डेल्टा के साथ एक विकल्प 50 सेंट की कीमत में बदल जाएगा। एटीएम विकल्प (या निकट-धन-विकल्प) सस्ते होते हैं, लेकिन उनकी कीमत की गति अंतर्निहित स्टॉक की तुलना में बहुत कम है। डीआईटीएम विकल्पों की आपकी पसंद इस तथ्य पर आधारित है कि आपको विकल्प (कॉल्स या सेट) मिलेंगे जो 100 के डेल्टा या 100 के करीब होंगे, जैसा आपको मिल सकता है। इसका मतलब यह है कि प्रत्येक डॉलर जो शेयर बढ़ता है या कीमत में घटता है विकल्प से मिलान किया जाएगा। बहुत सारे इन डीआईटीएम विकल्पों की कीमत अंतर्निहित स्टॉक मूल्य की कीमत के आधे से कम या कम है। इसका मतलब यह है कि आप या तो खरीद सकते हैं: XYZ के 100 शेयर 25 2500 या 1 डीआईटीएम विकल्प 12 X200 पर XYZ के लिए कॉल करें। दूसरे शब्दों में, आपने प्रभावी रूप से आधे मूल्य के लिए स्टॉक खरीदा है। आप लाभांश पर चुकाना चाहते हैं, लेकिन यह आपका केवल नकारात्मक पक्ष है किसी भी मामले में, यदि आप अपने व्यापार के आधार के रूप में स्विंग ट्रेडिंग का उपयोग करते हैं, तो आप लाभांश से लाभ के लिए पर्याप्त स्टॉक नहीं पकड़ सकते। अब, यदि आपका DELTA 100 या करीब 100 है, तो आपको स्विंग का पूरा लाभ मिलेगा। प्रतिशत के अनुसार, यह भी बेहतर है उदाहरण के लिए, यदि आप अपने स्टॉक में 7 लाभ स्विंग के लिए लक्ष्य कर रहे हैं, तो प्रभाव आपके विकल्प मूल्य में 14 स्विंग होगा। बहुत अच्छी बाधाएं, आप डीआईटीएम कॉल्स कैसे खरीदते हैं और कदम रखता है, पेज पर क्लिक करें। एक वास्तविक व्यापार उदाहरण के लिए, और QQQQ, SPY, IWM और DIA जैसे ईटीएफ पर इस रणनीति का उपयोग करने का एक तरीका, इस पेज पर जाएं। ट्रेडिंग डीआईटीएम कॉल और पुट के फायदे: आप स्टॉक के आंदोलन पर कब्जा करने के लिए कम पैसे का निवेश करते हैं आपके पास कम नकारात्मक जोखिम है (शेयर खरीदने के लिए आवश्यक लगभग आधे हिस्से) आपको लगभग 100 मूल्य आंदोलन प्राप्त होते हैं, आपको निवेश पर अधिक लाभ मिलता है (आरओआई) अर्थात् आपके पास उच्चतर उत्तोलन है। आपके व्यापार को स्टॉक एक्सचेंज में एक आंदोलन के आधार पर रखें, जो स्विंग ट्रेडिंग में आपके कौशल की वजह से है। उन विकल्पों को खरीदना न करें जिनके पास बहुत समय शामिल है - डीआईटीएम विकल्प भी समय क्षय से प्रभावित होते हैं अगले पृष्ठ पर जाएं: कुछ व्यावहारिक युक्तियों के लिए डीआईटीएम विकल्प कैसे व्यापार करें या किसी ऐसे पृष्ठ पर जाएं जहां आप यह देख सकते हैं कि मैं व्यापार के लिए इस रणनीति को कैसे लागू करतो ईटीएफ जैसे क्यू QQQQ, स्पाइ, आईडब्ल्यूएम और डीआईए जैसे दीप-इन-द-मनी विकल्प या: समीक्षा करें कि विकल्प कैसे मूल्यवान हैं और डेल्टा के इस्तेमाल पर अपनी याददाश्त को ताज़ा करें एक महीने में 100 पैसे बनाने के लिए, पैसे कॉल विकल्पों में गहराई से व्यापार करें, स्प्रिंट (एस) एक हेज फंड व्यापारी से मैंने एक साफ चाल देखी है, और यह स्विंग ट्रेडिंग गहरी पैसों में है विकल्प। इसका मतलब यह है कि: स्विंग ट्रेडिंग का पहला अर्थ है: एक सप्ताह से एक महीने की अवधि के लिए एक स्टॉक या एक विकल्प रखना। यह दिन का व्यापार नहीं है, लेकिन इसकी खरीद या पकड़ नहीं है, इसकी होल्डिंग अवधि हर अरबपति हेज फंड मैनेजर का उपयोग करता है। दूसरे, मनी कॉल ऑप्शंस में गहराई से, शेयरों का व्यापार करने का एक शानदार तरीका है क्योंकि वे आपको कम से कम 20 गुना तक सुपर लीवरेज देते हैं, फिर भी व्यापार विकल्पों की तुलना में कम जोखिम के साथ। असल में जब आप पैसे कॉल विकल्प में गहरी खरीदते हैं, तो आप स्टॉक को लगभग पूर्ण रूप से खरीद रहे हैं, मनी कॉल ऑप्शन में गहरी एक शेयर प्रतिस्थापन रणनीति है, क्योंकि विकल्प अंडरलेइंग 8217 के स्टॉक लेवल के साथ सहसंबंध में करीब 100 ले जाता है। डेल्टा नामक एक विकल्प शब्द के रूप में, यह केवल वर्तमान समय पर आपको बताता है कि विकल्प, अंतर्निहित स्टॉक की तुलना में प्रतिशत के संदर्भ में कितने स्थानांतरित होंगे, अगर विकल्प का डेल्टा .50 है, इसका मतलब यह है कि विकल्प 50 अंतर्निहित स्टॉक 8217 के चाल का उदाहरण के लिए, एक विकल्प जिसमें एक .50 डेल्टा होता है, 50 सेंट का हो जाएगा, जब अंतर्निहित शेयर डॉलर लाएंगे। अब पैसा विकल्प में एक गहराई में आमतौर पर .60 या उससे ऊपर की डेल्टा है जिसका मतलब है कि विकल्प ढल जाएंगे। अंतर्निहित स्टॉक में प्रत्येक डॉलर की चाल के लिए 60 सेंट। कभी-कभी आपको धन कॉल विकल्प में एक गहराई से भी मिल सकता है, जिसमें .95 डेल्टा है जिसका मतलब है कि विकल्प और स्टॉक एक-दूसरे के साथ मिलकर लगभग 100 चलते हैं। शेयर प्रतिस्थापन रणनीति तब होती है जब आपको एक विकल्प मिलता है जो मूल शेयरों में हर डॉलर की चाल के लिए 60 से .95 सेंट चलता है। पैसे के विकल्पों में गहरी उपयोग करके, एक स्टॉक प्रतिस्थापन रणनीति के रूप में आप मुफ्त लाभ प्राप्त कर रहे हैं, (क्योंकि स्टॉक को मार्जिन करने के लिए आप इसे 7 साल तक ब्याज कर सकते हैं) एक विकल्प के पास शून्य ब्याज या उधार लेने की लागत नहीं है इसके अलावा एक असली त्वरित चेतावनी, कभी भी एक विकल्प खरीदना नहीं है, चाहे वह कॉल हो या रखे, जब तक कि आपको पता न हो कि कोई इवेंट (यानी आय, विलय, कॉर्पोरेट घोषणा, या एक आर्थिक रिलीज़ इत्यादि) हो, क्योंकि आपके पास समय पर क्षय विकल्प, मूल रूप से लंबे समय तक आप विकल्प पकड़ते हैं, जितना अधिक आप खोते हैं, क्योंकि जब आप एक विकल्प पकड़ते हैं, तो हर दिन आप थोड़ा-बहुत पैसे खो देते हैं। एकदम सही विकल्प व्यापार करने के लिए संक्षेप करने के लिए, जो आपको एक महीने में 100 को देगा, आपको निम्नलिखित चीजों की आवश्यकता होगी 1) स्विंग ट्रेड - एक विकल्प जो कि आप एक महीने से अधिक के लिए एक महीने का समय अवधि तक पकड़ने जा रहे हैं। 2) ऊपर डेल्टा के साथ मनी ऑप्शंस में एक दीप .60, ताकि वह अंतर्निहित स्टॉक के साथ मिलकर करीब ले जाता है 3) एक घटना जो एक महीने या उससे कम समय की अवधि के भीतर होती है 4) और एक सस्ता विकल्प, और यह बहुत महत्वपूर्ण है, मूल रूप से एक विकल्प सस्ता है यदि वर्तमान अस्थिरता अपनी ऐतिहासिक अस्थिरता से कम है, यह भ्रामक लगता है, लेकिन इसका मतलब यह है कि यह सब ऐसा है। क्या आप उन स्टॉक को ढूंढना चाहते हैं जो अस्थिर नहीं हुए हैं या पिछले 2 या 3 महीनों के लिए फ्लैट या किसी श्रेणी में हैं, बस एक चार्ट खींचें और यदि शेयर मर गया या फ्लैट हो, तो आप जानते हैं कि अस्थिरता कम है और विकल्प सस्ता होगा। तो यहां एक ऐसा व्यापार है, जिसे मैं आज कर रहा हूं, इस विकल्प का उपयोग करके पैसे विकल्प-स्टॉक प्रतिस्थापन रणनीति में गहराई से। मैं पैसे में 10 गहरी खरीदना चाहता हूं 6 मई स्प्रिंट (एस) कॉल विकल्पों के लिए .20 सेंट एक विकल्प के लिए है, इसलिए 10 कॉलल विकल्प के लिए मेरी कुल लागत केवल 200 है। इसलिए संक्षेप में मैं स्टॉक स्प्रिंट पर कॉल विकल्प खरीद रहा हूं (एस) और एक मई समाप्ति के साथ (इसलिए मैं स्प्रिंट 22 अप्रैल को आय की घोषणा करते समय विकल्प पकड़ सकता हूँ) और मैं 6 स्ट्राइक प्राइस पर विकल्प खरीद रहा हूं। यही कारण है कि मैं इस व्यापार के बारे में बहुत उत्साहित हूं, पहले स्प्रिंट (एस) ने पिछले 3 महीनों में एक श्रेणी में फ्लैट या मृत कारोबार किया है, इसलिए विकल्प सस्ते हैं। दूसरा स्प्रिंट (एस) 22 अप्रैल को कमाई की घोषणा कर रहा है, आज से लगभग एक महीने, इसलिए मुझे पता है कि एक ऐसी घटना है जो इस विकल्प में आंदोलन या अस्थिरता पैदा करेगा। केवल 20 सेंट या 20 डॉलर के लिए तीसरा मैं एक कॉल ऑप्शन पर स्प्रिंट स्टॉक के 100 शेयरों को नियंत्रित कर रहा हूं, या मेरे मामले में मैं केवल 200 डॉलर के लिए स्प्रिंट स्टॉक के 1000 शेयरों को नियंत्रित कर रहा हूं, जो अविश्वसनीय उत्तोलन है, क्योंकि अगर मैंने 1000 शेयर खरीदे हैं स्प्रिंट (एस) स्टॉक, मुझे 6000 डॉलर से अधिक का खर्च होगा, फिर भी मैं केवल 200 के लिए उसी स्टॉक को नियंत्रित कर रहा हूं, जो कि 30 से 1 लीवरेज के लिए है। बहुत बढ़िया .. इसके अलावा मुझे लगता है कि स्प्रिंट 8217 के कमाई अनुमानों के आधार पर, 22 अप्रैल को कमाई की घोषणा के बाद स्प्रिंट 6.60 के ऊंचे रूप में व्यापार कर सकता है, इसका मतलब है कि मैं सिर्फ 4 सप्ताह के समय में मेरे विकल्प व्यापार पर लगभग 200 बनाऊंगा। अब मुझे अरबपति व्यापार कहते हैं। इस गुप्त विकल्पों की रणनीति के बारे में अधिक जानने के लिए या सुपर लीवरेज शेयर प्रतिस्थापन रणनीति को मैं क्या कहता हूं, जहां आप मनी ऑप्शन में गहराई से महीने में 100 बना सकते हैं, विल विलियम्स पोर्टफोलियो के संपादक विल मैडेड पर मुझे ईमेल करें।

Comments